श्री वैद्यनाथ ज्योतिषिक परामर्श केंद्र,भोपाल। दैनिक राशिफल ---- 31-08-2018


मेष - सफलताओ से भरा दिन होगा,धन का व्यय विलासिता की आवश्यकता पूर्ति में होगा,ख़ुशीयाँ मिलेगी।धन का व्यय सोच-समझकर करें।


वृषभ - महिलाओ की उन्नति होगी,माता की सलाह से कार्य करें,संतान पक्ष पर विशेष धन का व्यय होंगा। संतान की उन्नति का ध्यान रखें। 


मिथुन - बिना सोचे समझे कार्य करेगे,आपकी भावनाओ का दुसरे लोग फायदा उठायेगे,प्रसन्न रहेगे। निष्पाप भाव से व्यवाहर करें। 


कर्क -यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण सफलताये मिलेगी,रोजगार/कारोबार में उन्नति होने से आनंद की अनुभूति होगी।  यात्रा में व्यवाहर से लाभ उठए. 


सिंह - स्वास्थ्य में सुधर होगा,कर्मचारी वर्ग को पदोन्नति तथा धन लाभ होने के योग है,स्थिति में सुधार होगा।  औषधि समय पर ले। 


कन्या - धार्मिक /सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेगे,परिवार की चिंता दूर होगी,परिजनों से सहयोग मिलेगा।आलोचना करने से बचें। 


तुला - किंचित भी भय मन में न पाले,शत्रुवर्ग पलायन करेंगा,सकारात्मक कार्यों में मन लगाये,चित्त शांत रहेगा। अज्ञात भय से बचें। 


वृश्चिक - पहनावे पर ध्यान दे,अत्यंत आधुनिकता से परेशानी होगी,महिलाओ के लिए अपमान का कारण होगा।  मत्यादा संस्कार में रहें। 


धनु - विद्या सम्बन्धी कार्यों में परेशानी के योग है,मानसिक चिंता,मामा पक्ष से विरोध,भवन निर्माण के योग बनेगे। शांत रहें। 

मकर - आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी,भूमि-मकान सम्बन्धी कार्यों में सफलता मिलेगी, नया वाहन भी खरीद सकते है। अवसर का लाभ उठाए। 


कुम्भ - राजनैतिक क्षेत्र से जुड़े लोग विशेष लाभ प्राप्त करेंगे,जोखिम भरे कार्यों से बचें,शारीर कष्ट संभव। अनजाव के बीच आपनी बात न रखें। 


मीन - धर्मपत्नी का दृष्टिकोण आपके प्रतिकूल रहेगा,आपस में तालमेल का अभाव रहेंगा,इसबात का दुसरे फायदा उठायेगे। सावधान रहें।