नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन भेजा है. कंगना और उनकी बहन रंगौली के खिलाफ एक प्रॉपर्टी डीलर ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद उन्हें यह समन भेजा गया है. अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई के पाली हिल में एक बंगला खरीदा था. प्रॉपर्टी डीलर का आरोप है कि कंगना ने उसका पेमेंट पूरा नहीं किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पिछले साल सितंबर में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसका साइज 3075 स्क्वायर फुट है. इसके लिए कंगना ने 1 करोड़ 3 लाख रुपये स्टैम्प ड्यूटी दी थी. इंडस्ट्री के नियम के मुताबिक डील के वक्त कंगना ने रियल स्टेट एजेंसी को 1 पर्सेंट कमीशन दिया था जो कि करीब 22 लाख रुपये बना था. हालांकि ब्रोकर अब 2 पर्सेंट कमीशन मांग रहा है.

कंगना का कहना है कि रियल स्टेट एजेंसी को पहले ही उनकी फीस दी जा चुकी है. जबकि कंपनी का कहना है कि 2 पर्सेंट कमीशन दिया जाना था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका में नजर आएंगी. फिल्म में वह झांसी की रानी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके लिए कंगना ने घुड़सवारी और तलवारबाजी तक सीखी है.