शिवपुरी जिले के बदरवास तहसील के कई गांवों में आकाशीय बिजली गिरने से सात लोगों की मौत हो गई और करीब 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बदरवास के पिरोड़, बड़खेड़ा खुर्द, मुंडेरी और अटलपुर गांवों में बिजली गिरने से एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मृतकों में से एक की मौत पानी में डूबने से हुई है. बदरवास तहसील के मुंडेरी में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो अन्य लोगों की भी मौत हुई. जबकि 12 लोगों के इस आकाशीय आपदा में घायल हुए हैं. हादसे की सूचना के बाद बदरवास तहसीलदार प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे हैं.

बदरवास थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा अपने मवेशियों को चराने गए थे, जिसके दौरान बिजली गिरने से यह हादसा हुआ. मुंडेरी गांव की कालीबाई, साबरीबाई, सेमाबाई, और पप्पू की मौत हो गई. अटलपुर में श्रीबाई धाकड़, बरखेड़ा गांव में लल्लूराम नामक किसान की भी मौत होने की सूचना है. इन घटनाओं में मृतकों के शव पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया गया है.