नई दिल्ली। जेट एयरवेज इकोनॉमी क्लास यात्रियों के लिए 'सीट सिलेक्ट' ऑफर लेकर आया है, जिसके तहत यात्री 200 रुपये में अपनी पसंद की सीट को चुन सकते हैं। एयरलाइन ने ये जानकारी एक प्रेस रिलीज में दी है।

जेट एयरवेज का नया ऑफर डोमेस्टिक फ्लाइट्स के 45 डेस्टिनेशन के लिए है। इस ऑफर का लाभ ऐसे अंतरराष्ट्रीय यात्री भी उठा सकते हैं जो भारत में आकर यहां से आगे की यात्रा करना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक, 'सीट सिलेक्ट' ऑफर 31 अगस्त, 2018 तक के लिए वैध है।

ऑफर के बारे में 5 बातें:

जेट एयरवेज के इस ऑफर के तहत, इकोनॉमी क्लास के यात्री बस 200 रुपये में अपनी पसंद का सीट चुन सकते हैं।

हालांकि, 'सीट सिलेक्ट' ऑफर के तहत, यात्री पहली लाइन की सीट (बल्कहेड सीटें) और आपातकालीन लाइन्स में आने वाली सीट को छोड़कर बाकी किसी भी सीट को चुन सकते हैं।

'सीट सिलेक्ट' ऑफर का लाभ लेने के लिए, ग्राहक हवाई अड्डे, शहर में मौजूद टिकट कार्यालयों पर जा सकते हैं। इसके अलावा जेट एयरवेज के संपर्क केंद्र पर कॉल किया जा सकता है, या फिर आप आधिकारिक वेबसाइट-jetairways.com पर जाकर या जेट एयरवेज के मोबाइल ऐप पर लॉग ऑन कर टिकट बुक कर सकते हैं।

एयरलाइन के मुताबिक, रिफंड पाने के लिए आपको यात्रा का टिकट और सीट चयन का शुल्क दोनों को एक साथ कैंसल करना पड़ेगा। साथ ही यात्रा के फ्लाइट डिपार्चर के 24 घंटे के भीतर सीट सिलेक्शन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।

एयरलाइन ने कहा है कि फर्स्ट क्लास और प्रीमियर क्लास में यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को भी सीट चयन के लिए अलग से शुल्क देना होगा।