देश में बारिश के कारण कई राज्यों में हाल बेहाल हो रहे हैं। केरल के अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और ओडिशा में भी स्थितियां बदतर होती जा रही हैं। इस बारिश में गांवों और घरों में भी तालाब बने हुए हैं। जहां एक तरफ बारिश ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा है वहीं भुवनेश्वर में एक अजीब घटना सामने आई है।


यहां के श्री क्षेत्र धाम पुरी में मंगलवार देर शाम को एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। पानी घुसे घर में से लगभग दो क्विंटल मछली मिलने की घटना ने सबको आश्चर्यचकित कर दिया। जानकारी के मुताबिक पुरी जिले के मुकुंद मिश्रा नगर में एक व्यक्ति के घर में बारिश का पानी भर गया था। इससे लोग परेशान हो गए। वे खाट एवं बेड के ऊपर हो लिए। मगर बारिश का पानी घर से निकलते ही घर का नजारा कुछ और ही था।


जो परिवार घर में पानी घुसने से दुखी था, वही परिवार पल में खुशियों से झूमने लगा। बारिश का पानी निकलते ही घर में लगभग दो क्विंटल मछली विचरण कर रही थी। यह खबर आस-पड़ोस वालों को पता चलते ही इस नजारे को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पास से नहर बहती है। शायद नहर में पानी अधिक हो जाने के कारण मछलियां नहर से निकलकर घर में आ गईं।