कैंसर से जूझ रहीं सोनाली न्यूयॉर्क में रहकर अपना इलाज करवा रही हैं । जब भी वो सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं ।  पिछले दिनों सोनाली ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो बाल्ड नजर आ रही थीं ।

इस बार उन्होंने सिर पर टोपी लगा ली है । तस्वीर में सोनाली अपनी दो दोस्तों सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ दिख रही हैं । जबसे  कैंसर की खबर सामने आई है तबसे इन दो दोस्तों ने सोनाली का साथ एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा है ।

  

 सोनाली की तस्वीरों को गौर से देखें तो उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल आ गए हैं । ये कैंसर का असर है जो उनपर दिखने लगा है । सोनाली जब भी फ्री होती हैं वो अपनी इन दोस्तों के साथ एंज्वॉय करती हैं । सुजैन ने भी सोनाली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी ।

सुजैन ने लिखा कि वो जानती हैं कि चाहे कैसा भी तूफान आए हम सब एक-दूसरे के साथ रहेंगे और किनारे तक पहुंचेंगे । सोनाली बड़ी ही जिंदादिली से अपनी इस बीमारी से लड़ रही हैं । पिछले दिनों अनुपम खेर ने सोनाली को अपना रियल हीरो बताया था ।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा था - 'मैंने सोनाली बेंद्रे के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वह बहुत ही दयालु हैं। बीते 15 दिनों में सोनाली के साथ समय बिताने का न्यूयॉर्क में मौका मिला। मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि वह मेरी हीरो हैं।'