जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज हो गई है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' करप्शन पर आधारित है। बता दें कि जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तबसे ही फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे और अब फैन्स का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि 'सत्यमेव जयते' आज रिलीज हो गई है। तो चलिए इससे पहले कि आप प्लान बनाएं 'सत्यमेव जयते' देखने का आपको बताते हैं कैसी है फिल्म।

कहानी

वीर (जॉन अब्राहम) एक सीरियल किलर है जो उन पुलिस वालों को मारता है जो करप्ट होते हैं। जिसके बाद पुलिस उस किलर को पकड़ने का प्लान बनाती है और इसकी जिम्मेदारी दी जाती है डीसीपी शिवांश(मनोज बाजपेयी) को। फिर शुरू होता है पुलिस और जॉन के बीच की जंग। हालांकि फिल्म में आपको एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। अब वो ट्विस्ट क्या है उसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

 
डायलॉग्स की है भरमार

अगर आप सोच रहे हैं कि 'सत्यमेव जयते' में आपको एक्शन देखने को मिलेगा, तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। हां, लेकिन पूरी फिल्म में डायलॉग बाजी खूब की गई है। हर सीन में कोई न कोई धांसू डायलॉग्स तो जरूर है। जैसे मनोज बाजपेयी का एक डॉयलॉग होता है, 'कानून को हाथ में लेने का हक सिर्फ कानून के लोगों को होता है।'

एक्टिंग

जॉन अब्राहम ने फिल्म में अपनी दमदार बॉडी से तो काफी इम्प्रेस किया, लेकिन एक्टिंग के मामले में थोड़े फीके पड़ गए। मनोज बाजपेयी ने अच्छी एक्टिंग की है, लेकिन फिर भी वो मजा नहीं आ पाया जो उनकी एक्टिंग को देखकर आता है। इस फिल्म से डेब्यू कर रहीं आयशा शर्मा ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल तो जीता, लेकिन उनकी एक्टिंग ज्यादा दिखी नहीं।  

क्यों देखें फिल्म

15 अगस्त के मौके पर ऐसी नई फिल्म देखनी है जो करप्शन के खिलाफ एक लड़ाई दिखाती है तो आप ये फिल्म देख सकते हैं। हालांकि ये भी जरूर है कि ये फिल्म वन टाइम वॉच फिल्म है जिसे आप परिवार और दोस्तों के साथ वीकेंड का मजा लेते हुए देख सकते हैं।