नई दिल्लीः मध्यप्रदेश के मंदसौर में दो दिवसीय दौरे पर आए ज्योतिरादित सिंधिया का यह दौरा उन के तीखे तेवरों और माला को लेकर चर्चित रहा. इस दौरान सिंधिया ने कई बार प्रदेश और केंद्र सरकार पर हमला बोला. रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि 'मंदसौर गोली कांड में मारे गए किसानों के परिवारों को अब तक इंसाफ नहीं मिला है और तब तक नहीं मिलेगा जब तक प्रदेश में बीजेपी सरकार रहेगी.' वहीं रोड शो के दौरान ही किसी समर्थक ने सिंधिया को नींबू मिर्च की माला पहना दी. जिसके बाद सिंधिया ने भी पूरे रोड शो के दौरान वही माला पहन कर रखी. वहीं यह मामला जैसे ही सामने आया समर्थक टोने-टोटके की बात करने लगे. 


प्रदेश से बीजेपी के जाने तक नहीं पहनूंगा फूलों की माला

वहीं नींबू-मिर्च की माला के बारे में जब सिंधिया से बात की गई तो वह कहने लगे कि 'मंदसौर गोलीकांड के बाद किसानों ने भी फूलों की माला पहनना छोड़ दिया है. अब मैं तब तक फूलों की माला नहीं पहनूंगा जब तक प्रदेश से बीजेपी को नहीं उखाड़ फेकता. प्रदेश में जब तक बीजेपी सरकार रहेगी मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा.'


नींबू मिर्च की माला का बीजेपी ने उड़ाया मजाक

वहीं सिंधिया के नींबू-मिर्च की माला पहनने को लेकर बीजेपी ने भी सिंधिया पर जमकर निशाना साधा और उनके माला पहनने को लेकर हांथी के दांत करार दिया है. सिंधिया के नींबू मिर्च की माला पहनने पर मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कटाक्ष कर कहा कि कांग्रेस डरी हुई है. इसीलिये वह टोने-टोटके का सहारा ले रही है. यही कारण है कि सिंधिया ने नींबू-मिर्च की माला पहनना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि हो सकता है आगे कांग्रेस झाड़-फूंक भी कराने लगे.

पशुपतिनाथ मंदिर में आरती का वीडियो वायरल

बता दें मंदसौर में रोड शो के दौरान सिंधिया पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचे थे. जहां उन्होंने महाआरती में भी हिस्सा लिया. वहीं सिंधिया का पशुपतिनाथ मंदिर में आरती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बीजेपी भी सिंधिया को भगवान की आरती पूरी होने पर भगवान से पहले खुद पर आरती चढ़ाए जाने को लेकर ट्रोल कर रही है. बीजेपी के मुताबिक अगर प्रदेश में सीएम शिवराज का जादू बना रहा तो कांग्रेस को झाड़-फूंक भी करानी पड़ सकती है.