सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस सीजन 12 का लोगो क्या वाकई लीक हो गया है? यह सवाल तमाम लोगों के जेहन में है. लेकिन यह सवाल आखिर आया कहां से? कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस सीजन 12 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नीचे दिखाई गई तस्वीर को शेयर किया गया. हालांकि कुछ ही मिनटों के भीतर इसे हटा भी लिया गया. लेकिन तब तक हजारों लोग इसे डाउनलोड कर चुके थे. तस्वीर को धड़ाधड़ सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा और अब कहा यह जा रहा है कि यह टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का लोगो है, जो कि गलती से लीक हो गया है.

तो चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है, और ऐसा दावा क्यों किया जा रहा है कि यह तस्वीर बिग बॉस 12 का लोगो है. शो का 11वां सीजन कुछ ही महीने पहले खत्म हुआ और अब दर्शकों को इसके 12वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि तकनीकी रूप से शो का अगला सीजन अक्टूबर में शुरू होना चाहिए था, लेकिन जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने इसे प्रीपेन किया है और अब इसे सितंबर में रिलीज किया जाएगा. कुछ लोगों के नाम भी अलग-अलग रिपोर्ट्स में सामने आए जिनके बारे में कहा गया कि यह लोग इस बार शो में नजर आ सकते हैं.

अब आपको बताते हैं कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है कि शो के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से लीक हुई यह तस्वीर बिग बॉस सीजन 12 का लोगो है. असल में यह बात पहले ही जगजाहिर हो चुकी है कि इस बार शो का कॉन्सेप्ट डबल ट्रबल का होगा. यानि सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों में आएंगे. अब लोगो का कलर भी डबल है. यानि इसे आधा नीला और आधा ऑरेंज बनाया गया है. इसे कुछ कुछ पानी और आग के मेल जैसा फील दिया गया है. हाल ही में यह भी बताया गया था कि शो के प्रोमो में सलमान भी डबल रोल में दिखाई देंगे.