तीज के मौके पर हर कोई सबसे सुंदर दिखना चाहता है। मेकअप, मेंहदी, चूड़ी और साड़ी भी सबसे अलग हटकर होना चाहिए। तो मोहरमा आपकी इसी उलझन का हल हम यहां देने जा रहे हैं। इन 6 में से किसी भी तरीके से साड़ी पहनकर जब आप तीज की पार्टी में पहुंचेंगी तो वहां मौजूद सभी की नजर सिर्फ आप पर ही होगी। यह बांधने में बहुत आसान हैं।


बंगाली स्टाइल


बंगाली स्‍टाइल की साड़ी ट्रेडिशनल लुक देने के मामले में सबसे आगे है। यह न केवल आपकोग्रेसफुल लगती है, बल्कि इसे संभालना भी खास मुश्किल नहीं है। इस लुक के लिए हैंडलूम या हल्कीकॉटन की बॉर्डर वाली साड़ियां अच्‍छी रहती हैं।


लहंगा स्टाइल


इस स्‍टाइल में आप किसी भी तरह की साड़ी को लहंगे जैसा लुक दे सकती हैं। प्‍लेट्स की मददसे साड़ी को कुछ इस तरह बांधते हैं कि यह लहंगे जैसा लुक देती है। यह आजकल काफी चलन में भी है।

जलपरी स्टाइल


यह साड़ी तंदुरुस्‍त फिगर वाली महिलाओं पर खूब फबती है। यह साड़ी लो वेस्ट से पहनी जाती हैऔर स्कर्ट जैसा लुक देती है। इसे पहनने के बाद फिगर स्लिम लगता है। आमतौर पर यह स्टाइल उनसाड़ियों पर अच्छा लगता है जिनमें पल्लू पर अधिक काम होता है।

तितली स्टाइल


दीपिका या प्रियंका की तरह दिखना चाहती हैं, तो इस स्‍टाइल में साड़ी में पहन सकती हैं।इसमें पल्लू काफी पतला रखा जाता है, जिससे फिगर और निखरकर आती है। यह स्‍टाइलशिफॉन, नेट जैसी साड़ियों पर खूब अच्‍छी लगत है।

राजरानी स्टाइल


हेवी सिल्क या भारी नेट की साड़ियों के लिए राजरानी स्टाइल बेहतरीन विकल्प है। यह गुजराती स्टाइलका ही एक रूप है। इस पैटर्न से साड़ी पहनते वक्त पल्लू दाईं ओर से लिया जाता है।

मुमताज स्टाइल


तीज की पार्टी में जाते वक्त रेट्रो लुक के लिए मुमताज स्टाइल से बेहतर विकल्प क्या हो सकता है।आपका खूबसूरत फिगर है तो आपके लिए इस स्टाइल से बेहतर कोई विकल्प नहीं है।