टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों मौनी छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एंट्री मारने वाली हैं। मौनी रॉय हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल निभाती नजर आएंगी। इस बीच बॉलीवुड के गलियारों से खबर है कि टीवी की मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर तो यहां तक है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं, मौनी ने तो मोहित के साथ खीची सभी फोटो को भी अपने इंस्टा से डिलीट कर दिया है। 


इन सब को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। लेकिन मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में मौनी ने अपने ब्रेकअप की बात कुबूल कर ली है। मौनी ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, 'मैं अकेली हूं और लंबे समय से अकेली रह रही हूं। मोहित और मैं अब दोस्त नहीं हैं'। मौनी की इस स्टेटमेंट के बाद ये तय हो गया हैं कि पिछले कुछ दिनों से जो खबरें आ रही थी वो सच थीं। 


बतका दें कि मौनी टीवी शो नागिन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। वहीं, मोहित रैना को सीरियल महादेव से नई पहचान, फेम और पॉपुलेरिटी मिली। बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो 'देवों के देव महादेव' के सेट पर हुई थी। इस शो में मोहित महादेव और मौनी सती के किरदार में थीं। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने खून पसंद किया था। शो खत्म होने के बाद मोहित को कुछ खास काम नहीं मिला, लेकिन मौनी को टीवी शो और फिल्मों से फेम मिलने लगा। इसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गईं।