जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर ढीली पड़ गई है। फिल्म की धीमी रफ्तार का सीधा असर 'धड़क' के कलेक्शन पर पड़ा है। पहले वीकेंड में इस फिल्म की रफ्तार थोड़ी ठीक रही लेकिन हफ्ता भर होने तक इसके कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की गई। इस फिल्म का 9वें दिन का कलेक्शन उम्मीद से भी कम है।

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि 'धड़क' 'सैराट' का जादू बिखेरने में कामयाब रहेगी लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर लगता है कि जैसे तैसे 'धड़क' ने फिल्म बनने में लगी लागत को निकाल लिया है। 'धड़क' जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म है तो वहीं ईशान खट्टर की दूसरी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 9वें दिन 'धड़क' ने कुल 56.17 करोड़ की कमाई की है। पूर हफ्ते के कलेक्शन में पर नजर डालें तो जाह्नवी कपूर की 'धड़क' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को कलेक्शन 13.92 करोड़, सोमवार को 5.52 करोड़, मंगलवार को 4.76 करोड़ ,बुधवार को 4.06 करोड़ और गुरुवार को 3.55 करोड़ और शुक्रवार को 2.61 करोड़ की कमाई की। वहीं शनिवार का कलेक्शन मिलाकर 'धड़क' का कुल कलेक्शन अब तक 56.17 करोड़ है, जो कि उम्मीद से काफी कम है। 

धड़क 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। 'सैराट' एक मराठी फिल्म थी इसलिए इसका बजट सिर्फ 4 करोड़ रुपए था । रीजनल सिनेमा पैसों के मामले हिंदी सिनेमा से काफी पीछे है। लो बजट फिल्म होने के बावजूद रिंकू राजगुरु और आकाश थोसर ने अपनी एक्टिंग के दम पर इस फिल्म को हिट करवाया था। वहीं 'सैराट' के मुकाबले 'धड़क' का बजट काफी ज्यादा है । फिल्म 50 करोड़ रुपए में बनी है । साथ ही 20 करोड़ रुपए फिल्म के ऐड और मार्केटिंग पर खर्च किए गए हैं । फिल्म का टोटल बजट 70 करोड़ रुपए है ।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के ऊपर इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर काफी बड़ी जिम्मेदारी थी। इस फिल्म के लिए दोनों को 60 लाख रुपए दिए गए हैं । फिलहाल क्या जाह्नवी-ईशान की जोड़ी ने फिल्म बनने में लगी लागत को तो निकाल लिया है। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि 'धड़क' ऐड और मार्केटिंग पर खर्च किए गए रुपए निकाल पाएगी या फिर नहीं।