कैंसर से जूझ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए इस समय पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस प्रार्थना कर रहे हैं। सोनाली इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं। बीते रोज ही उन्होंने अपने बेटे रणवीर के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका नया हेयर कट देखने को मिला। 20 जुलाई को सोनाली की एक और लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें उनके बाल पहले से और छोटे लग रहे है। सोनाली के नए बाल बिल्कुल ब्वॉय कट लग रहे हैं।

सोनाली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ब्वॉय कट बालों में सोनाली बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। सोनाली की इस फोटो को देख फैंस को यही लगेगा कि वो मुस्कुराते हुए कैंसर से लड़ रही हैं।

गुरुवार को सोनाली ने अपने बेटे रणवीर के साथ सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की थी। उसके साथ ही उन्होंने बेटे के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। सोनाली ने लिखा, '12 साल 11 महीने और 8 दिन पहले जब ये पैदा हुआ तभी से मेरे दिल का टुकड़ा बन गया। मैंने और गोल्डी ने उसकी हर खुशी का ख्याल रखा। लेकिन अब उसे सबसे बड़ी खबर देने का वक्त आया तो हम सब डर गए। लगा उसे कैसे बताएंगे लेकिन मैं उससे कुछ भी छिपाना नहीं चाहती थी।'

'हमने उसे बताया और उसने बड़ी ही समझदारी से इस बात को हैंडल किया। यहां तक कि मुझे भी संभाला। अब मैं रणवीर के साथ समय बिता रही हूं क्योंकि उसके समर वेकेशन चल रहे हैं। वो मुझे उन सारी चीजों की याद दिलाता है जिसकी मुझे जरूरत है। उसकी पागलपंती मुझे ठीक होने में मदद कर रही है।'

बता दें कि 4 जुलाई को सोनाली ने कैंसर होने की खबर खुद अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। जिसके बाद से ही लोग उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।