लंबे इंतज़ार के बाद कल यानी 20 जुलाई को फ़िल्म ‘धड़क’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का इंतजार फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर काफी एक्साइटेड हैं। आज कल वह फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। 


इस बीच रिलीज होने से पहले बुधवार को यशराज स्टूडियो में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी। स्क्रीनिंग के दौरान  श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने सैफ अलि खान की बेटी सारा अली खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि जिसे जानने के बाद लोग हैरान हैं।  

बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के हीरो हैं ईशान खट्टर। मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ के इस हिंदी रीमेक से यह जोड़ी पहली बार पर्दे पर अपना करिश्मा दिखाएगी। दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में  सैफ अलि खान  की बेटी सारा अली खान बिजी हैं। सारा की यह दूसरी फिल्म है इससे पहले  सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी है। 

ऐसे में दोनों स्टार किड्स में जबरदस्त कॉम्पीटिशन देखा जा रहा है। अभी से दोनों के बीच आगे निकलने की होड़ देखकर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं। लेकिन जान्हवी कपूर ऐसा नहीं मानती हैं। 

फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी से जब पूछा गया कि उनके और सारा के बीच किसी तरह का कोई कॉम्पिटिशन तो नहीं? इस पर जाह्नवी ने कहा कि उनके और सारा के बीच कोई कॉम्पिटिशन नहीं है और वह एक दर्शक होने के नाते सारा की सारी फिल्में जरूर देखेंगी। 

इतना ही नहीं, जाह्नवी तो यहां तक कह गईं कि सारा में काफी संभावनाएं हैं और वह आगे तक जाएंगी। जाह्नवी मानती हैं कि महिलाओं को हमेशा एक-दूसरे को सपॉर्ट करना चाहिए। जाह्नवी के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया उनकी हर तरफ तारिफ की जा रही है।