लीड्स भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच लीड्स के हेंडिंग्ले में मंगलाव को खेला गया। इंग्लैंड ने मैच आठ विकेट से जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। इस मैच को देखने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी आई हुई थीं। अनुष्का बिल्कुल बदले हुए अंदाज में नजर आईं।


स्टेडियम में मैच देखने के लिए अनुष्का आमतौर पर वेस्टर्न कपड़ों में ही नजर आती हैं, लेकिन इस मैच में वो बिल्कुल इंडियन अवतार में नजर आईं। अनुष्का ने सफेद चिकन का सूट पहन रखा था और बिंदी भी लगा रखी थी।

स्टेडियम में इस तरह से अनुष्का को शायद पहली बार ही देखा गया है। हालांकि मैच के दौरान अनुष्का का चेहरा ज्यादा तर समय लटका हुआ नजर आया और हो भी क्यों नहीं इंग्लैंड पूरे मैच में भारत पर हावी रहा।

अनुष्का ने शिखर धवन की पत्नी आयशा के साथ मैच का लुत्फ उठाया। आपको बता दें कि अनुष्का और आयशा काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों के बीच अकसर ही अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।


भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 256 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड ने दो विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। जो रूट ने इंग्लैंड की ओर से सेंचुरी जड़ी।