मध्य प्रदेश में इंदौर में एक व्यापारी और उसके पुत्र की बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी और व्यापारी के पिता को भी घायल कर दिया है, हमलावर उनका हाथ काट ले गए, अस्पताल में उनकी हालत गंभीर है.


घटना इंदौर के बेटमा क्षेत्र की है, जहां गुप्ता परिवार का घर काली बिल्लौद के पास है. घर से कुछ दूरी पर ही उन पर अचानक चार-पांच बदमाशों ने हथियारों से हमला बोल दिया, जिसमें तीनों गंभीर रुपए से घायल हो गए. घर से लोगों ने उनके चिल्लाने की आवाज सुनी और बाहर आए तो देखा की तीनों घायल पड़े हैं. उनकी बेटी निर्मला गुप्ता ने पुलिस को सूचना दी.


पुलिस और परिवार के लोग तीनों घायलों को लेकर इंदौर के चोइथराम अस्पताल के लिए रवाना हो गए. यहां देर रात विंध्याचल गुप्ता और उनके पुत्र संदीप की मौत हो गई, जबकि दादा सुदामा की हालत गंभीर बनी हुई है.

दोनों के शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. राजेंद्रनगर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है. गांव के लोगों का कहना है कि संभवत: उन पर लूट के लिए हमला किया गया है. बदमाश आठ लाख रुपए भी लूट ले गए हैं.


घटना के बाद एसपी सिध्दार्थ बहुगुणा दल बल के साथ गांव में पहुंच गए थे. पुलिस का कहना है कि घटना घर के पास हुई है. इससे ऐसा लगाता है कि मामला रंजिश का है. यदि लूटना होता तो सुनसान स्थान पर लूट सकते थे. बदमाशों को मालूम था कि वे देर रात लौटकर घर आने वाले हैं. पुलिस का यह भी कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.


घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है और गांव बंद करने की तैयारी चल रही है. इसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.