नई दिल्ली, टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों टीआरपी टॉप पर है। वजह वही है कि सीरियल में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। जैसा कि पिछले एपिसोड में हुआ था कि सुवर्णा कार्तिक और नायरा को एक साथ देख लेती है। जहां वह एक दूसरे को दूर करने की कोशिश में थी वहीं इतने लंबे समय बाद भी दोनों को एक साथ देखकर वह काफी बिखर जाती है।

आपको बता दें कि दोनों को देखने के बाद सुवर्णा टूटकर एकदम बेसुध होकर चलती ही जाएगी। फिर उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। फिर जैसे ही नायरा और कार्तिक को उसके एक्सीडेंट का पता चलता है वो सुवर्णा को हॉस्पिटल लेकर जाएंगे। अपनी मां को इस हालात में तड़पता देख कार्तिक नायरा को खरी खोटी सुनाएगा। वहीं नायरा के पिता को जब इन स्थिति पता चलेगा तो वह काफी दुखी हो जाएंगे और नायरा को वापस घर ले आएंगे। इसके बाद ही कार्तिक नायरा के घर तलाक के कागजात भेज देगा। दोनों ही तलाक के पेपर पर साइन कर देंगे।

अब आने वाले दिनों दर्शकों को इस सीरियल जबरदस्त टि्वस्ट देखने को मिलने वाला है। नायरा और कार्तिक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करेंगे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बी सामने आया है कि नायरा कार्तिक की शादी के लिए लड़की की तलाश करेगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि सुवर्णा नायरा को इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए कहेगी कि वह काफी बीमार है और उसकी आखिरी इच्छा है कि वह कार्तिक की दोबारा शादी करवा दे। 


फिलहाल अब देखना होगा कि क्या नायरा उस लड़की की तलाश कर पाएगी जो कार्तिक से दूसरी शादी करे या फिर ऐसा चमत्कार होगा जिससे नायरा एक बार फिर से साथ आ जाएगी।