एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कुछ द‍िनों पहले एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में सोनाली ने हाई ग्रेड कैंसर होने की बात को साझा किया था. सोनाली की बीमारी से बॉलीवुड समेत फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा. इस समय वे न्‍यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं. हाल ही में सोनाली ने नए पोस्ट के साथ अपने बदले हुए लुक तस्वीर शेयर की है. तस्वीरों में सोनाली हेयर कट कराते द‍िखाई दे रही हैं, उनके साथ पति‍ गोल्डी बहल भर नजर आ रहे हैं.

सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर करते हुए दिल की बात शेयर की है.

पोस्ट में सोनाली ने उनके लिए दुआ कर रहे सभी करीबियों को शुक्रिया कहा है. सोनाली ने आगे ल‍िखा, तमाम कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रहे लोगों ने उनसे अपने अनुभव साझा किए. सबकी कहान‍ियां मुझे कैंसर से फाइट करने के लिए मोट‍िवेट कर रही हैं.

सोनाली की पहली तस्वीर लंबे बालों में है, इसके बाद सोनाली ने हेयरकट कराने का पूरा प्रोसेस वीड‍ियो में शेयर किया है.

सोनाली ने हेयरकट क्यों कराए हैं इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन कैंसर की बीमारी को ठीक करने के लिए कीमोथेरपी में बाल झड़ने शुरू हो जाते हैं.

बता दें कैंसर का इलाज कराने के दौरान मनीषा कोइराला, लीजा रे का लुक भी पूरी तरह बदल गया था. ऐसा इस बीमारी के ट्रीटमेंट के दौरान होता है.

इन दिनों सोनाली के ल‍िए सेलेब्स भी ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर दुआ मांग रहे हैं. सब एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बीमारी के बीच सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने तमाम फ्रेंड्स को मुश्किल दौर में सहयोग करने लिए थैंक्यू बोला है.

ट्विटर पर करण जौहर, अर्जुन कपूर, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, श्रुति हसन, माधुरी दीक्षित, अनुमप खेर, ऋषि कपूर, सोफिया चौधरी, इलियाना डिक्रूज, विवेक ओबेरॉय, नेहा धूपिया, मधुर भंडारकर, रितिक रोशन समेत कई सेलेब्स ने उनके ठीक होने की कामना की.

इन सभी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनाली ने थैंक्यू लिखा है.