राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यह न सिर्फ कलाकार बल्कि उनके बच्चों को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है। खुद अक्षय कुमार ने यह बात स्वीकारी है।


अपनी मराठी फिल्म 'चुंबक' की लॉन्चिंग के दौरान अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने संजू देखी है, तो अक्षय ने कहा कि उनके बेटे आरव ने फिल्म देखी है और वह फिल्म को बहुत अधिक पसंद कर रहा है। अक्षय ने तो यहां तक बताया कि आरव यह फिल्म दोबारा देखना चाहता है।


आरव ने अक्षय से कहा कि संजू कमाल की फिल्म है। अक्षय ने यह भी कहा कि मैं उसकी एक्साइटमेंट देख कर हैरान था कि ऐसा क्या है फिल्म में कि आरव को यह फिल्म दोबारा देखनी है।


अक्षय ने कहा कि उन्हें पता है कि फिल्म काफी अच्छी बनी है, तभी लोग इतनी तारीफ कर रहे हैं। अक्षय ने कहा कि अभी तक वह फिल्म नहीं देख पाये हैं, लेकिन वह जल्द ही इसे देखेंगे। बता दें कि अक्षय की फिल्म गोल्ड जल्द ही रिलीज होने वाली है और अक्षय उसके प्रोमोशन में भी व्यस्त हैं। साथ ही वह हाउसफुल 4 की शूटिंग के लिए जल्द ही लंदन भी रवाना होंगे, जहां वह 25 दिनों की शूटिंग करके वापस गोल्ड के प्रोमोशन के लिए आएंगे।


अक्षय कुमार फिलहाल अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और बीच से वक्त निकाल कर वह गोल्ड के म्यूजिक लॉन्च के लिए आये थे।