नई दिल्ली, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड कैंसर हुआ है. इस समय वे न्‍यूयॉर्क में इलाज करा रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी की जानकारी दी थी. ट्विटर और इंस्टा अकाउंट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके लिए दुआ मांगी और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की. बीमारी के बीच सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने तमाम फ्रेंड्स को मुश्किल दौर में सहयोग करने लिए थैंक्यू बोला है.

सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर मॉडल, एक्ट्रेस लीजा रे ने इमोशनल ट्वीट किया है. लीजा का ट्वीट इसलिए भी बेहद मायने रखता है क्योंकि उन्होंने कैंसर से जंग लड़कर जीत हास‍िल की है. लीजा ने लिखा, 'डियर सोनाली बेंद्रे, मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं. ऐसे में कुछ कहने के लिए शब्द बहुत कम हैं. मैं तुम्हें बहुत सारा प्यार भेजना चाहती हूं.

बता दें हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं कनाडियन एक्ट्रेस लीजा रे भी साल 2009 में कैंसर से पीड़ित हो गई थीं. हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और इलाज कर जंग जीत ली. लीजा रे ने भी अपने करियर की शुरुआत दोबारा की.

इन द‍िनों पूरा बॉलीवुड सोनाली के लिए दुआएं कर रहा है. सोनाली बेंद्रे ने बुधवार को एक भावुक पोस्ट में लिखा- ''कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है. मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ. हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे. एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ. मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे हैं.'