टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के 37 वें जन्मदिन पर दुनिया भर में मौजूद उनके प्रसंशकों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। इन सबके बीच बधाई देने के अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भला कैसे पीछे रहते। उन्होंने भी ट्वीट कर महेंद्र सिंह धौनी को अपने ही अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वीरेंद्र सहवाग ने धौनी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टंपिंग से बचने के लिए अपने पूरे पैर को स्ट्रेच किए हुए हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा,'जन्मदिन की बधाई हो एमएस धोनी। आपका जीवन इस स्ट्रेच से भी ज्यादा लंबा हो और आपको जीवन में आपकी स्टंपिंग करने की तेजी से भी तेज खुशी मिले। ओम फिनिशाय नमः।' सोशल मीडिया पर वीरू के इस पोस्ट के बाद एक प्रशंसक ने कमेंट किया कि 'सहवाग सर के करियर के फिनिशर को जन्मदिन की बधाई।' वीरू ने अपने उस फैन को जवाब देते हुए लिखा, 'गलत स्टेटमेंट'।


गौरतलब है कि इस तरह की बहुत बातें कहीं जाती हैं कि महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तानी संभालने के बाद भारतीय टीम में खासकर शॉर्ट फॉर्मेट की टीम में युवाओं को मौका देने के लिए कई सीनीयर खिलाड़ियों को बाहर बैठाया। वीरू भी उनमें से एक थे। लेकिन, यह कयासों पर आधारित बाते हैं। वीरेंद्र सहवाग या किसी और क्रिकेटर ने कभी महेंद्र सिंह धौनी को लेकर इस तरह का आरोप नहीं लगाया।