नई दिल्ली,  टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन के 37 बरस पूरे कर लिए हैं. धोनी के जन्मदिन के मौके पर दुनिया भर में मौजूद उनके फैंस उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.


धोनी के जन्मदिन पर हर कोई उन्हें बधाइयां देने में लगा हुआ है. इन सबके बीच हर किसी को बहुत ही अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई देने वाले वीरेंद्र सहवाग भला कैसे पीछे रह जाते. वीरू के अंदाज ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया.


वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट पर धोनी का न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टंपिंग से बचने के लिए पूरे पैर को स्ट्रेच करने वाले फोटो को शेयर कर लिखा कि 'जन्मदिन की बधाई हो एमएस धोनी. आपका जीवन इस स्ट्रेच से भी ज्यादा लंबा हो और आपको अपने जीवन में आपके स्टंपिंग से भी तेज खुशी मिले. ओम फिनिशाय नमः'

सोशल मीडिया पर वीरू के इस पोस्ट के बाद एक प्रशंसक ने कमेंट किया कि 'सहवाग सर के करियर के फिनिशर को जन्मदिन की बधाई.' इसके बाद क्या था वीरू ने तुरंत उस फैंस को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा, 'गलत स्टेटमेंट.'

यह एक रहस्य है कि एमएस धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी संभालने के बाद कुछ सीनियर खिलाड़ियों के स्थान पर युवा खिलाड़ियों को चुनने के लिए भारतीय टीम प्रबंधन से कहा. धोनी और कुछ सीनियर खिलाड़ियों के बीच मतभेद की कई कहानियां सामने आईं.


आपको बता दें कि धोनी ने 23 दिसंबर 2004 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, जब उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में वनडे डेब्यू किया. तब वह पहली ही गेंद पर रन आउट हो गए थे. धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 शतकों और 102 अर्धशतकों के साथ 16,330 रन बनाए हैं.