नई दिल्ली जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क का रोमांटिक सॉन्ग पहली बार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सॉन्ग को महज 2 दिनों में ही 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में ईशान-जाह्नवी की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को खूब लुभा रही है। ये सॉन्ग राजस्थान की एक बावड़ी में शूट किया गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी ये बावड़ी सांपों से भरी हुई थी। जी हां, हाल ही इस सॉन्ग का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है।

सीन शूट करते वक्त तो ईशान को इस बात का पता नहीं था लेकिन जब उन्हें सच्चाई का पता चला तो वो बुरी तरह डर गए। वैसे भी इस सीन को करते वक्त उन्हें काफी मुश्किल हुई थी। क्योंकि गाने में एक जगह उन्हें इस तालाब में कूदना था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने ये शूट पूरा किया।

ऐसा था जाह्नवी का रिएक्शन...

जाह्नवी भी ये बात जानकर बुरी तरह चौंक पड़ी थीं और जब उन्हें पता चला कि शूट के दौरान भी वहां कुछ सांप थे तो उन्होंने ऐसा रिएक्शन दे डाला। दरअसल, इस गाने में उन्होंने भी तालाब में शूटिंग की थी।


80 फुट गहरी थी बावड़ी...

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस बावड़ी की गहराई भी एक समस्या थी। असल में ये बावड़ी करीब 80 फुट गहरी थी। ऐसे में सभी ईशान को लेकर परेशान हो गए थे।  

बता दें कि ये फिल्म इसी महीने 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म भले ही सुपरहिट मराठी फिल्म की रीमेक है लेकिन डायरेक्टर शशांक ने इसे अपनी तरह से बनाने की कोशिश की है। फिल्म के बैकग्राउंड में भी महाराष्ट्र को न दिखाकर राजस्थान ही चुना गया है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है और इसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है।