टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन के नए एपिसोड में कई मजेदार किस्से शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में उन्होंने टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। इसके अलावा बताया कि इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले रोहित ने कौन सी बड़ी गलती की थी।

शो में रोहित शर्मा भी आपको कुछ देर के लिए नजर आएंगे। दरअसल इस शो की शूटिंग उस दिन हुई थी, जिस दिन टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो रही थी। इसी शो पर विराट कोहली ने रोहित शर्मा की भूलने की आदत का खुलासा किया था। अब दिनेश कार्तिक ने भी उनके बारे में एक ऐसी बात बताई जिस पर किसी को विश्वास नहीं होगा।


बिना गालियों के नहीं करते हैं बात


कार्तिक ने बताया कि वो और रोहित बिना गालियों के बात नहीं करते हैं और पूरी समय गालियां देते रहते हैं। कार्तिक ने बताया कि आस-पास लोगों को भी विश्वास नहीं होता है कि हम इतनी गालिया दे सकते हैं।


रोहित फिर भूले पासपोर्ट


दिनेश कार्तिक ने इस शो के दौरान खुलासा किया कि इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले रोहित जब दिल्ली आए तो अपना पासपोर्ट मुंबई में ही भूल आए। उनका एक बैग मुंबई में ही रह गया था, रोहित पूरी टीम के साथ दिल्ली से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए। मुंबई से उनका बैग लेकर कोई स्पेशली दिल्ली आया था।


दादा से 'भिड़ने' का किस्सा


शो के दौरान दिनेश कार्तिक ने बताया कि 2004 में एक बार वो ड्रिंक्स लेकर मैदान पर गए थे, तब सौरव गांगुली टीम के कप्तान थे और भारत और पाकिस्तान के बीच मैच काफी तनाव वाले मोड़ पर था। वो ड्रिंक्स लेकर गए और भागते-भागते गांगुली से भिड़ गए थे। गांगुली ने तब गुस्से में कहा था- 'कहां-कहां से आ जाते हैं लोग'


दीपिका पल्लिकल ने बदली लाइफ


दिनेश कार्तिक ने बताया कि दीपिका पल्लिकल से शादी के बाद उनकी जिंदगी में कई पॉजिटिव बदलाव आए हैं। हालांकि उन्होंने बताया कि दीपिका को क्रिकेटरों से काफी चिढ़ है, लेकिन अब वो धीरे-धीरे क्रिकेटरों की मेहनत को समझ रही हैं।