दिनभर की थकान के बाद जब आप घर पहुंचते या पहुंचती हैं तो सोचते हैं कि काश एक अच्छी-सी मसाज मिल जाए, जिससे सारी थकान दूर हो जाए। मसाज के बहुत से फायदे हैं। यह न सिर्फ सारी थकान दूर कर आपको तरोताज़ा महसूस कराती है, बल्कि आप ऐक्टिव भी महसूस करते हैं। लेकिन कैसा रहेगा अगर आपको मसाज आपका पार्टनर दे? आपके पार्टनर द्वारा दी गई एक सेंशुअस यानी कामुक मसाज आपको एक इरॉटिक अहसास देगी, जो आप कभी नहीं भूल पाएंगे।

इसके लिए सबसे पहले जगह चुनें। ज़रूरी नहीं कि इस मसाज के लिए आप अपना बेडरूम ही चुनें। इसके बाद डिम लाइट्स की रोशनी में खुशबू वाली मोमबत्तियां जलाएं। अपने पार्टनर की पसंद के रोमांटिक गाने प्ले करें और बेड को गुलाब की पत्तियों से सजा दें।

इसके बाद आप भी कुछ अच्छा यानी कुछ ऐसी नाइट ड्रेस पहनें, जिससे आपका पार्टनर आपको देखते ही दिवाना हो जाए। इसके बाद एक अच्छा सा बॉडी ऑइल लें।

अगर आपको मसाज करनी नहीं आती है तो कोई नहीं। इंटरनेट पर देखकर आप ट्राई कर सकते हैं। शुरुआत Shiastu technique से करें। इसमें आप अपने अंगूठे से बॉडी पर प्रेशर डालें और उसे अंगूठे को सर्कुलर मोशन में घुमाएं। यह तरीका आप बॉडी के किसी भी हिस्से में अप्लाई कर सकते हैं। इससे काफी रिलेक्सेशन मिलता है।

पेट, बांहों, कमर के अलावा बॉडी के बाकी हिस्सों पर भी मसाज करें। मसाज के दौरान हम अक्सर बॉडी के कई हिस्सों को नज़रअंदाज कर देते हैं, जैसे कि कान, उंगलियां, कमर का निचला हिस्सा आदि।

मसाज को सेंशुअस स्टाइल देने के लिए अपना अंदाज़ भी सेंशुअस और सेक्सी बनाएं। इसके लिए आप अन्य तरीके अपना सकते हैं, जैसे कि handcuffs या फिर blindfold. मसाज के साथ किसेज़ की बौछार भी आपके पार्टनर को एक्साइट कर देगी।