शादी के बाद सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में जिंदगी के खूबसूरत पल बिता रही हैं। यहां अपने नए बंगले में वह आराम कर रही हैं और  वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद इन दिनों पति के साथ क्वालिटी टाइम को खूब इंज्वॉय कर रही हैं।  आए दिन उनकी इस ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू की भी चर्चा हो रही है जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के बारे में बताया है।

दरअसल सोनम ने शादी के बाद अपने सरनेम के साथ पति आनंद आहूजा का सरनेम लगाया था। सोनम अपने बच्चे के साथ भी कुछ ऐसा ही करना चाहती हैं। एक न्यूज वेबसाइट से सोनम कपूर ने कहा कि वह अपने बच्चे के नाम में 'सोनम आहूजा' जरूर लगाएंगी। 

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अपना नाम आनंद आहूजा कपूर करना चाहिए या फिर आनंद कपूर आहूजा। इस पर उनहोंने कहा कि कपूर मेरे पापा का नाम है।' एक्ट्रेस ने कहा कि वह चाहती थीं कि आनंद और उनके बच्चों के नाम में उनका नाम हो। उन्होंने कहा कि मेरे कहने पर आनंद ने अपना नाम 'आनंद सोनम आहूजा' रखा। हमारे नए नाम हमारे पासपोर्ट पर भी हैं।

सोनम कपूर ने कहा कि हमारा समाज पुरुष प्रधान है इसलिए उनके नाम में मां सुनीता का नाम नहीं बल्कि पापा अनिल का नाम जुड़ा। हालांकि, मैं  अपने पापा से बहुत प्यार करती हैं इसलिए शादी के बाद भी उनका सरनेम अपने नाम से नहीं हटाया। 

बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर ने शादी के बाद अपना नाम बदल दिया था। सोनम ने अपना नाम बदलकर सोनम कपूर आहूजा कर लिया था। सोनम के इस कदम का साथ देते हुए उनके पति आनंद आहूजा ने भी अपना नाम बदलकर आनंद सोनम आहूजा कर दिया था। 

बता दें कि हाल फिलहाल ही में सोनम कपूर को फिल्म  वीरे दी वेडिंग में देखा गया जिसमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई। इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया है। अब तक इस फिल्म  ने 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सोनम ने हाल ही में लंदन में अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। सोनम संजय दत्त की बायोपिक संजू में नजर आने वाली हैं।