प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है. इन दिनों उन्हें अक्सर साथ में देखा जा रहा है. आजकल प्रियंका चोपड़ा, निक के साथ भारत में हैं. वे निक को अपनी जिंदगी की सबसे खास इंसान यानि मां मधु चोपड़ा से मिलवाने के लिए मुंबई आई हैं. शुक्रवार रात प्रियंका अपनी मां और निक के साथ डिनर पर गईं. इस दौरान एक ही गाड़ी में पहुंचे निक-प्रियंका कैमरे में कैद हुए.

लेकिन इस बार प्रियंका और निक अलग अंदाज में दिखे. दरअसल, पहली बार निक-प्रियंका एक-दूजे का हाथ थामे हुए नजर आए.

तस्वीरों में प्रियंका-निक के बीच केमिस्ट्री साफ देखने को मिलती है. देखें कैसे निक ने प्रियंका का हाथ थामा हुआ है. इन तस्वीरों को देखकर यही लगता है कि प्रियंका ने निक के साथ अपने रिलेशन को दुनिया के सामने स्वीकार लिया है.

प्रियंका चोपड़ा का निक को अपनी मां से मिलाना दोनों के रिलेशन की गंभीरता को जाहिर करता है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका, निक के साथ अपने रिलेशन को नए पड़ाव पर ले जाना चाहती हैं.

भारत में निक के लिए प्रियंका ने शानदार पार्टी प्लान की है. एक्ट्रेस निक के लिए अपने नए बंगले में ग्रैंड पार्टी रखेंगी. खबरें हैं कि प्रियंका पार्टी में अपने करीबी दोस्तों से निक की मुलाकात कराएंगी.

डिनर के लिए प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन की ड्रेस में पहुंचीं. वहीं निक व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे पैंट में दिखे.

हाल ही में निक जोनस के भाई ने एक्ट्रेस की तारीफ की थी. फिर एक्ट्रेस ने निक जोनस के पापा को इंस्टा पर फॉलो करना शुरू किया. अब निक भी प्रियंका की फैमिली से क्लोजनेस बढ़ाते दिख रहे हैं.

पिछले दिनों अमेरिका के एलए डोगर्स स्टेडियम में दोनों को बेसबॉल मैच देखते हुए पाया गया था. जिसके बाद से दोनों के अफेयर को लेकर रिपोर्ट्स छाई रहीं.

निक जोनस अमेरिकी सिंगर और गीतकार हैं. उनकी उम्र 25 साल है. प्रियंका से उनकी मुलाकात टीवी शो क्वांटिको में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों को पिछले साल हुए MET गाला में एकसाथ रेड कारपेट पर देखा गया था. दोनों ने एक ही डिजाइनर की ड्रेस पहनी थी.