सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' पांच साल के लंबे इंतजार के बाद कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत को सबसे अच्छे कॉमेडियन्स देने वाला यह शो एक नए और दिलचस्प सीजन के साथ आपको गुदगुदी करने की तैयारी कर रहा है। 

इस बार, यह शो कॉमेडियन्स के नए सेट को जन्म देगा जहां लाफ्टर क़्वीन अर्चना पूरन सिंह और हैंडसम सोहेल खान फिर से जज की कुर्सी संभालेंगे। ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा निर्मित, इस शो में सुंदर सना सईद को भी शामिल किया गया है। यह 'कुछ कुछ होता है' गर्ल अपने आकर्षण और सुंदरता दोनों से दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

सना सईद ने कहा, “मैं पहली बार कॉमेडी करने की कोशिश करने के इस प्रयोग से वाकई काफी उत्साहित हूं। मैं जानती हूं कि यह वाकई चुनौतीपूर्ण होने वाला है लेकिन जब मुझे इस शो का कथानक सुनाया गया तो पता चला कि यह कुछ अलग होने वाला है और किस तरह से यह 5 साल के बाद कमबैक करेगा। आज की दुनिया में, एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना वाकई महत्वपूर्ण है और लोगों को हंसाना वाकई चुनौतीपूर्ण है। 

मैं इस शो का हिस्सा बनकर वाकई उत्साहित हूं और अब जबकि मैंने काफी प्रतिभाशाली जोड़ीदारों के साथ जोड़ी बनाई है, तो मैं यह शो जीतने के लिए बिल्कुल तैयार हूं। मेरे ख्याल से इस शो में मेरा बहुत अच्छा समय बीतेगा।” 'कॉमेडी सर्कस' जल्द ही शुरू होगा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। ज्यादा जानने के लिए देखते रहें!