आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर 'राजी' 11 मई को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने पसंद भी किया था। आलिया भट्ट की 'राजी' दूसरी ऐसी महिला केंद्रित फिल्म है जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ते हुए 122.07 करोड़ की कमाई की है। अगर बात करें फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो स्पाई थ्रिलर फिल्म 'राजी' ने दुनियाभर में 207 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

राजी को पॉजिटिव रिव्यू और माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला। इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देखने पहुंचे। फिल्म का कॉन्टेंट और इसके डायलॉग्स जैसे, 'वतन के आगे कुछ नहीं, खुद भी नहीं', लोगों में देशभक्ति की भावना भरने में कामयाब रहे। करण जौहर ने ट्वीट कर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की जानकारी दी है।

आलिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की बात करें तो राजी पहले नम्बर पर है। दूसरे नम्बर पर है 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'। इस फिल्म में आलिया के साथ वरुण धवन भी थे। फिल्म ने 116.68 करोड़ की कमाई की थी। 'राजी' के कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि अब यह फिल्म आलिया के अब तक के करियर की सबसे हिट फिल्म है।

आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' को पीछे छोड़ दिया है। आर बाल्कि के निर्देशन में बनी फिल्म इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड लाइफ टाइम 120.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
 
'राजी' महिला प्रधान फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आलिया को जासूस बनाकर पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से वह भारत को खूफिया जानकारी देती हैं। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर और सोनी राजदान अहम भूमिका में हैं। 2 घंटे 20 मिनट की इस फिल्म को रिव्यू में 4 स्टार दिए गए थे।