छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस फिर वापसी करने जा रहा है. शो का 12वां सीजन अपने आप में काफी कुछ खास लेकर आने वाला है. शो के लिए अप्रैल में किए गए ऑडीशन्स की खबरें पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. लेटेस्ट अपडेट्स के मुताबिक पोर्न स्टार शांति डायनामाइट सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं.

यदि ऐसा होता है तो सनी लियोनी के बाद शांति दूसरी पोर्न स्टार होंगी जो इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगी. शांति के बारे में बता दें कि वह भारतीय मूल की ब्रिटिश पोर्न स्टार हैं. उनका वास्तविक नाम सोफिया वासिलिएडु है. शांति का जन्म युगांडा में हुआ और वह Top 50 Sexiest Women of Asia की लिस्ट में आ चुकी हैं. इस लिस्ट को ब्रिटिश अखबार ईस्टर्न आई ने प्रकाशित किया था.

बिग बॉस सीजन 12 के बारे में कहा जा रहा है कि इस बार कंटेस्टेंट्स को उनके किसी एक पसंदीदा शख्स के साथ घर के भीतर जाने की अनुमति होगी. यह थोड़ा अलग कॉन्सेप्ट होगा क्योंकि अब तक कंटेस्टेंट्स अकेले ही घर के भीतर जाते रहे हैं. इस बार शो की थीम डबल ट्रबल हो सकती है. शो को ज्यादा विवादित और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स हर संभव प्रयास कर रहे हैं.