एक्टर खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर लोगों में काफी क्रेज हैं। इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म के अब तक तीन टीजर रिलीज हो चुके हैं जिन्हें बेहद पसंद किया जा रहा है। इसी बीच खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'दिवानापन' YouTube पर काफी ट्रेंड कर रही हैं और इसे अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। 

 26 मई को हुई थी अपलोड...

जी हां, खेसारी लाल यादव की इस भोजपुरिया फिल्म को जमकर देखा जा रहा है। फिल्म को यूट्यूब पर देखने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'दिवानापन' 26 मई को यूट्यूब पर रिलीज हुए थी और अब तक इसे लगभग 1.82 करोड़ लोग देख चुके हैं और देखने का दौर लगातार जारी है। फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट जोड़ी है और उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद की जा रही है। 

'दबंग सरकार' के लिए बनाई मस्कुलर बॉडी...

फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता ने कुछ समय पहले कहा था कि मुझे पता था लोगों को हमारी फिल्‍म पसंद आएगी। तभी तो आज उन्‍होंने हर तरह से इस फिल्‍म के सक्‍सेस पर मुहर लगाई है। एक शानदार लव स्‍टोरी से भरी यह कहानी लोगों के दिल में उतर गई। फिल्‍म के गाने सुपरहिट हैं। उन्‍होंने कहा खेसारी लाल यादव को डायनेमिक और मेहनती कलाकार बताया था। वैसे अब फैंस को खेसारी लाल याद की अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' का इंतजार है। जिसके लिए एक्टर ने मस्कुलर बॉडी भी बनाई है।