मुंबई पुलिस ने एक्टर अरमान कोहली को गर्लफ्रेंड से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामला करीब 10 दिन पहले का है जब अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट की थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा। इसके बाद नीरू ने अरमान के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लेकिन तब तक अरमान भाग चुके थे।


लोनावला से किया अरेस्ट...

एक वेबसाइट के मुताबिक पुलिस ने अरमान को लोनावला में उनके दोस्त के फार्महाउस से अरेस्ट किया है। हालांकि, अरमान के पिता और डायरेक्टर राजकुमार कोहली ने पहले इन खबरों को गलत बताया था। लेकिन अब जब अरमान गिरफ्तार हो चुके हैं तो सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी।

अरमान को हो सकती है 7 साल की सजा...

दरअसल, 2 जून को अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू के साथ बुरी तरह मारपीट की है। जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अरमान ने ये सब गुस्से में किया था। जिसके बाद नीरू ने रविवार 3 जून को रात को सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया। आरोप साबित होने पर अरमान को इस मामले में 7 साल तक की सजा हो सकती है। रविवार को शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे।


बिग बॉस में भी कर चुके हैं हाथापाई...

अरमान कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी। सोफिया हयात की शिकायत पर अरमान को शो से गिरफ्तार किया गया था और फिर वो जमानत लेकर वापस बिग बॉस के घर पहुंचे थे।