मध्यप्रदेश का चुनावी बाजार गर्म हो चुका है. भाजपा और कांग्रेस अपनी-अपनी चुवानी जुगत में लग चुकी हैं. इसी जुगत में पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन अपने पिता की चुनावी नब्ज टटोलने के लिए शिवपुरी पहुंचे. आर्यमन ने कांग्रेस के युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं को जोश दिलाने के लिए जोशभरे गीत गाए. बतादें कि कोलारस उप चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के पुत्र कार्तिकेय भी चुनावी मैदान में उतरे थे.


पिता की खातिर चुनावी नब्ज टटोलने अचानक शिवपुरी पहुंची सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महा आर्यमन ने कांग्रेस के युवा संवाद कार्यक्रम में युवाओं में जोश भरने का काम किया. आर्यमन ने कार्यक्रम में पूरी तरह राजनीतिक रंग में रंगा हुआ उद्बोधन दिया. आर्यमन ने युवाएं को ईमानदारी व निष्ठा से कार्य करने का संदेश दिया. इस दौरान आर्यमन ने जोशीलें गीत गाकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.


महा आर्यमन सिंधिया के इस दौरे को आगामी विधानसभा चुनाव में पिता को मुख्यमंत्री की आसंदी दिलाने की जुगत माना जा रहा है. महा आर्यमन ने शिवपुरी में कई कार्यक्रमों में भाग लिया तो वहीं इससे पहले कोलारस उपचुनाव के दौरान 7 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय ने भी पिता की खातिर चुनाव मैदान संभाला था. अब सांसद सिंधिया के पुत्र के राजनीतिक मैदान में आ जान से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय और महा आर्यमन के बीच पिता को कुर्सी दिवाने की जंग देखने को मिल सकती है.