नई दिल्ली क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर को वीरेंद्र सहवाग अक्सर गॉड जी के उपनाम से बुलाते हैं।इसी बीच वीरेंद्र सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को राम बताया है, जबकि खुद को गदाधारी हनुमान बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर एक साथ दिख रहे हैं। 

सहवाग ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है। इस तस्वीर को उन्होंने सचिन तेंडुलकर को टैग किया। उन्होंने साथ में हैशटैग लगाया हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी। बता दें कि यह तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान की है। 

फोटो में सहवाग एक गदा जैसा हथौडा हाथ में लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप है। भारत के साथ-साथ दुनिया की सबसे फेमस ऑपनिंग जोडि़यों में से एक सहवाग-सचिन ने भारतीय क्रिकेट को काफी कुछ दिया है। जहां सचिन तेंदुलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं वहीं वीरेंद्र सहवाग टेस्ट क्रिकेट में दो ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाले एकमात्र भारतीय हैं।