कहावत है कि प्यार और जोश हमेशा जवान रहना चाहिए। इनसे रिश्तों में नयापन और ताज़गी बनी रहती है। अक्सर देखा गया है कि वक्त के साथ या यूं कहें कि भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी में हम रिश्तों को अहमियत देना ही भूल गए हैं। एक रिश्ते की शुरुआत में जो एक्साइटमेंट रहती है, वह धीरे-धीरे खत्म-सी हो जाती है, लेकिन चिंता न करें, कुछ टिप्स हम आपको बता रहें, जिनके ज़रिए आप अपने पार्टनर को फिर से रिझा सकती हैं। बस इन बातों को अपनी आदतों में शुमार कर लें:

सुबह उठने पर अपने पार्टनर को सिर्फ गुड मॉर्निंग कहना ही काफी नहीं। इसके साथ आप अपने पार्टनर को गालों पर या फिर माथे पर किस करके गुड मॉर्निंग कहेंगी, तो उसे तो अच्छा लगेगा ही आपको भी फील गुड होगा। रोज़ाना यही रुटीन अपनाइए और फिर देखिए कि कैसे धीरे-धीरे आपका पार्टनर आपके करीब आ जाएगा।

आपकी ज़ुल्फें सिर्फ लहराने के लिए ही नहीं हैं, बल्कि इनमें वह जादू है, जिसके असर से आपका पार्टनर फ्लैट हुए रह नहीं पाएगा। गीली लटों के तो कहने ही क्या। एक बार अपनी गीली लटों से पार्टनर को रिझाने की तो कोशिश कीजिए, फिर देखिए कमाल। सुबह-सुबह जब आप फ्रेश होकर पार्टनर के सामने जाएंगी, तो वह खुद को रोक नहीं पाएगा।

पार्टनर की आपसे नज़र न हटे और वह आपका ही दीवाना रहे, इसके लिए उसके सामने सेक्सी कपड़े पहनें। अगर लूज़ फिटिंग कपड़े पहनेंगी (खासकर अपने पार्टनर की शर्ट या फिर टी-शर्ट) तो आपका पार्टनर ज़रूर आपका दीवाना हो जाएगा।

खुशबू भी आपके पार्टनर को आपके करीब लाने में अहम रोल प्ले करती है। इसलिए अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम लगाकर अपने पार्टनर के सामने जाएं। आपका पार्टनर आपको बिना गले लगाए या बिना करीब आए रह नहीं पाएगा।

इसके अलावा होठों को बाइट करना, जीभ से सहलाना या फिर पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए छोटी-छोटी चीज़ों का ख्याल रखना आदि बहुत से ऐसे तरीके हैं, जिनसे आप पार्टनर को अपना दीवाना बना सकती हैं।