सलमान खान का शो 'दस का दम' शुरू हो गया है। हाल ही में अनिल कपूर 'रेस 3' के बाकी स्टार्स के साथ शो में पहुंचे। शो के दौरान सबने खूब मस्ती की, लेकिन एक मोमेंट ऐसा भी आया जब अनिल थोड़ा इमोशनल हो गए।


दरअसल, सलमान पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय दिन में कम से कम 1 बार अपनी मां को फोन करते हैं? तो अनिल इस दौरान इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं,  'मैं अपनी मां को उतना समय नहीं दे पाता जितना कि देना चाहिए।'


अनिल ने मां को ज्यादा फोन न करने पर शो में सबके सामने माफी भी मांगी। अनिल ने आगे कहा, 'मेरी वाइफ मुझे हमेशा कहती है कि मुझे मां को फोन करना चाहिए और अपने दोस्तों के भी टच में रहना चाहिए। मैं अपनी मां से नेशनल टीवी पर माफी मांगता हूं। आप भले ही काम के चलते मां को समय देना भूल जाएं पर मां अपने बच्चों को प्यार करना कभी नहीं भूलती।


सोनम कपूर और हर्षवर्धन के लिए अनिल ने कही ये बात


अनिल कपूर का कहना है कि उनके बच्चे सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर जिस तरह से अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं उससे वह बेहद खुश हैं। अनिल ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके बच्चों को उनके टैलेंट के आधार पर काम मिला न कि इसलिए कि वह अनिल कपूर के बच्चे थे। सोनम कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 'सांवरिया' से 2007 में की थी। हर्षवर्धन कपूर ने 'मिर्जिया' और 'भावेश जोशी' में काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं उन दोनों के बारे में सबसे ज्यादा जो बात पसंद करता हूं कि वह कलाकार हैं और उन्हें कलाकार के रूप में पहचाना जाता है।