नई दिल्ली,  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 2 महीने बाद ट्व‍िटर पर लौट आए हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर बातचीत की. इससे पहले कप‍िल ने 6 अप्रैल को ट्वीट कर अंदेशा जताया था कि कुछ लोग गलत तरीके से उनका नाम खराब करने की कोश‍िश कर रहे हैं.


इस ट्वीट के बाद कप‍िल को लेकर कई विवाद शुरू हो गए थे. कप‍िल को 'शराबी' बताया गया. उनका एक ऑडियो भी वायरल हुआ जिसमें उन्होंने एक वेबसाइट के एड‍िटर को गाल‍ियां दीं. तमाम विवादों के बीच कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद हो गया. इसके बाद वो अचानक से गायब हो गए. मीड‍िया ने संपर्क करना चाहा भी तो कप‍िल शर्मा की तरफ से कोई र‍िप्लाई नहीं आया. कपिल के गायब होने के बाद तमाम अटकलें लगाई गईं.  


ट्विटर पर कपिल ने क्या लिखा?


आख‍िरकार दो महीने बाद ट्विटर पर देर रात लौटे कपिल ने घोषणा की - "मैं फैंस के साथ ट्वीट पर चैट करूंगा." कप‍िल के इस ट्वीट का फैंस ने जबरदस्त रेस्पांस दिया. फैंस ने उनसे पूछा- "आप इतने दिनों से कहां थे." कपिल ने बताया- "मैं ट्रैवल‍िंग कर रहा था." अपनी वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा- "मैं जल्द नए शो के साथ वापस आने वाला हूं."


कप‍िल ने आख‍िरी ट्वीट में फैंस को यह भी बताया कि "मैं अपना लाइफस्टाइल बदलने की कोश‍िश कर रहा हूं. गुड नाइट ऑल."

कपिल शर्मा के शो की होगी वापसी


वैसे माना जा रहा है कि "फैमिली टाइम" भी कपिल के पुराने शो की तरह खत्म हो चुका है. हालांकि सोनी टीवी के साथ उनके रिश्ते अब भी बेहतर ही हैं. फैमिली टाइम बंद होने का संकेत सोनी टीवी के बिजनेस हेड दानिश खान ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में दिया था. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था- "कपिल जब भी स्वस्थ होंगे, हम उनके साथ फिर से काम करेंगे. हमें उनके साथ काम करने में बहुत खुशी होगी."


डिप्रेशन से जूझ रहे हैं कपिल



खबरों की मानें तो कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं और इसका इलाज करवा रहे हैं. कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो काम से ब्रेक मिलने पर वो अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ हॉलीडे पर भी गए थे. कपिल के डिप्रेशन की खबरें पिछले एक साल से आ रही हैं. उन्हें शराब की भी लत थी. उनकी बीमारी और नशे की लत को ही डाउनफाल का कारण बताया जाता है.