वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट त्रिनिडाड में खेला दा रहा है। मैच का दूसरा दिन बारिश से प्रभावित रहा लेकिन जितने ओवर का मैच हुआ उतने में मेजबान वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को पूरी तरह से बैकफुट पर ढकेल दिया। वेस्टइंडीज पहली पारी के आधार पर श्रीलंका से 383 रन आगे, जबकि उसके सात विकेट ही बचे हैं।

वेस्टइंडीज ने छह विकेट पर 246 रनों से आगे खेलना शुरू किया और आठ विकेट पर 414 रनों पर पारी घोषित कर दी। शेन डॉरिच 125 रन बनाकर नॉटआउट रहे। वहीं देवेंद्र बिशू ने 40 और केमार रोच ने 39 रनों की पारी खेली। श्रीलंका की ओर से पहली पारी में लहिरु कुमारा ने चार विकेट झटके। जवाब में श्रीलंका ने दिन का खेल खत्म होने तक 31 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए।

कुसल परेरा श्रीलंकाई पारी की दूसरी ही गेंद पर आउट हुए और गोल्डन डक का शिकार बने। उसके कुछ देर बाद ही कुसल मेंडिस भी चलते बने। मेंडिस चार रन बनाकर आउट हुए। एंजलो मैथ्यूज के रूप में श्रीलंका को तीसरा झटका लगा। मैथ्यूज 11 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान दिनेश चंडीमल तीन और रोशेन सिल्वा एक रन बनाकर नॉटआउट लौटे।


वेस्टइंडीज की ओर से कीमार रोच, शैनन गैब्रिएल और जेसन होल्डर ने एक-एक विकेट लिया। श्रीलंकाई टीम फिलहाल काफी संकट में नजर आ रही है और अगर उन्हें मैच में वापसी करनी है, तो तीसरे दिन टीम को एक बड़ी साझेदारी की जरूरत होगी।