विदिशा। अपने साले की शादी में किए गए डांस का वीडियो वायरल होने के बाद दुनियाभर में छाए संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बूजी हर रोज सफलता के नए आयाम रचते जा रहे हैं। गुरुवार को वे मुंबई रवाना होंगे। यहां वे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'दस का दम शो की शूटिंग करेंगे। जिसमें वे सलमान के साथ होंगे।


इधर, बीमा कंपनी बजाज एलियांज के एड में भी वे नजर आने लगे हैं। इसके अलावा अन्य विज्ञापनों के लिए भी उनकी बातचीत चल रही है। उनकी सफलता को देखते हुए बुधवार को जिला बार एसोसिएशन ने उनके सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया। मालूम हो संजीव के पिता देवेन्द्र श्रीवास्तव शहर के जाने माने वकील हैं। वे बार एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।


इंटरनेट की दुनिया में पिछले पांच दिनों से छाए संजीव श्रीवास्तव ने अपने टि्वटर एकाउंट पर एक पोस्ट और वीडियो जारी कर खुलासा किया कि वे अब बीमा कंपनी बजाज एलियांज के साथ नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि बजाज के साथ एक करार हुआ है। जिसमें वे कंपनी के एक जिंगल 'समझो हो गया" पर डांस करते नजर आ रहे हैं। संजीव के दोस्त दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि दस का दम शो के लिए गुरूवार को मुंबई में शूटिंग होना है। इसके लिए वे गुरूवार की सुबह मुंबई पहुंचेंगे। दीपक के मुताबिक इसके अलावा अन्य कंपनियों से भी विज्ञापनों के लिए बातचीत चल रही है।


गम भुलाने में सहायक बनी सफलता


बुधवार की दोपहर को जिला बार एसोसिएशन में आयोजित सम्मान समारोह में संजीव श्रीवास्तव भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि कुछ माह पहले ट्रेन एक्सीडेंट में उनके छोटे भाई की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद पूरा परिवार गमगीन था। खुशियां उनके परिवार से दूर जा चुकी थीं। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद मिली सफलता ने पूरे परिवार की खुशियां वापस लौटा दी हैं। इस मौके पर संजीव के पिता एवं बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष देवेन्द्र श्रीवास्तव ने भी संबोधित किया। विदिशा के अलावा संजीव का रायसेन नगर पालिका ने भी स्वागत किया।


संजीव को राहुल बनाकर वायरल किया वीडियो


राजनीति हल्कों में बुधवार को एक और वीडियो वायरल हुआ। जिसमें संजीव द्वारा खुदगर्ज फिल्म के गाने पर किए गए डांस के वीडियो में संजीव के चेहरे पर राहुल गांधी का और उनकी पत्नी अंजली के चेहरे पर मायावती का चेहरा चस्पा कर डांस करते दिखाया गया है। कांग्रेसी इसे विपक्षियों की साजिश बता रहे हैं। वहीं संजीव श्रीवास्तव का कहना है कि वे किसी भी तरह की राजनीति से दूर हैं। उनका मुख्य उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करना है।