आखिरकार लंबे इंतजार के बाद एकता कपूर के सस्पेंस-थ्रिलर शो 'नागिन-3' का प्रीमियर हो ही गया। वियुअर्स को बेसब्री से इस शो का इंतजार था। तो आइए जानते है कैसा रहा शो का पहला एपिसोड और पिछले दोनों सीजन से किस तरह अलग है इस बार की कहानी।

मौनी रॉय की झलक... 

'नागिन-3' के पहले एपिसोड की शुरुआत में मौनी रॉय की झलक देखने को मिली। मौनी पिछले दोनों ही सीजन में लीड रोल में दिख चुकी है। इस एपिसोड में दिखाया गया कि पिछले दोनों ही सीजन में नागिन को नहीं पता चल पाया कि आखिर उसके पति ने उसे क्यों मारा था? दोनों सीजन की दिखाने के बाद शुरुआत होती है ‘नागिन 3’ के एपिसोड की, तो अगर आपने कल का एपिसोड मिस कर दिया है तो इस खबर के जरिए आपको 'नागिन 3' के पहले एपिसोड की सारी जानकारी मिल जाएगी। 

पुरानी फिल्मों जैसा प्लाट...

मुंबई से कुछ दूरी पर भगवान शिव का महा रुद्र मंदिर है, जिसके आसपास नागराज समेत शेष नाग और उनका बाकी डेरा रहता है। एंडी सहगल (चेतन हंसराज) एक जाना माना बिजनेसमैन है और उसने शिव मंदिर के आसपास की पूरी जमीन खरीद ली है। अब एंडी सहगल वहां पर होटल बनवाना चाहता है। मंदिर के पंडित उसे चेतावनी देते है कि इस मंदिर की रक्षा एक नाग नागिन करते है, लेकिन फिर भी एंडी वह शिव मंदिर को तोड़ने की जिद करता है, लेकिन ऐन मौके पर शेष नाग समेत कई सांप मंदिर की रक्षा करने आ पहुंचते है। एंडी सहगल वहां से भाग खड़ा होता है लेकिन उसकी जिद अभी भी खत्म नहीं हुई है।

'वीरे दी वेडिंग' ने किरकिरा किया मजा...

इसके बाद शो में फिल्म‘वीरे दी वेडिंग’की कास्ट (करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर) की एंट्री होती है। चारों एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आती हैं। जितनी देर ‘वीरे दी वेडिंग’ की स्टारकास्ट स्क्रीन पर दिखी… अच्छा लगा लेकिन जिस तरह से उनकी एंट्री होती है और वह बिगड़ैल लड़कों को सबक सिखाती है, वह शो की थीम के हिसाब से थोड़ा अजीब लगता है।

खराब हुआ 'नाग-नागिन' का हनीमून...

इसके बाद एंडी के बेटे मंदिर के पास मौजूद हवेली में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचते है। जहां 100 साल बाद इंसान बने नाग-नागिन अमावस की रात शादी करने वाले होते हैं। जब एंडी के बच्चों रुडी और आदी और उनके दोस्तों की उनपर नजर पड़ती है तो वह उन्हें परेशान करते है। इसी दौरान वह विक्रांत (नागराज) को मार देते है। नागिन कसम खाती है कि वह अपने नागराज की मौत का बदला जरुर लेगी।

नाग-नागिन ने जीता दिल...

वैसे बात की जाए कलाकरों की तो चेतन हंसराज, करिश्मा तन्ना और रजट टोकस की अदाकारी ने दिल जीत लिया। नागिन के रुप में करिश्मा की एंट्री रोंगटे खड़े कर देने वाली थी। उनका डांस बेहद ही खूबसूरत लगा। इस सीरियल के निर्माताओं का बैकग्राउंड म्यूजिक को ना बदलने का फैसला काफी सही है क्योंकि इससे इस सीरियल के पहले एपिसोड में चार चांद लग गए। आगे के एपिसोड्स में शो के बाकी कैरेक्टर्स की एंट्री दिखाई जाएगी। तब तक आप फैंस के शेयर किए हुए ये वीडियोज देख सकते हैं।