प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री रूस्तम सिंह रविवार को जब पीएम नरेंद्र मोदी के चार साल की उपलब्धियां गिनाने के लिए मीडियाकर्मियों के सामने आए तो वह यह तक नहीं बता पाए कि देश व प्रदेश में उज्जवला योजना के तहत कितने हितग्राहियों को गैस कनेक्शन दिए गए हैं. इतना ही नहीं जब पत्रकारों ने पूछा कि देश व प्रदेश छोड़िए आप तो शिवपुरी जिले के गैस कनेक्शनधारी लोगों की संख्या ही बता दीजिए तो इस पर भी स्वास्थ्य मंत्री बगले छांकते नजर आए और अपने व्यस्ततम दौरे की बात कहते हुए चलते नजर आए.


पीएम मोदी के चार साल पूरे होने पर जनता के बीच पहुंचे मध्यप्रदेश शासन के मंत्री को ही सरकार की उपलब्धियों के बारे में नहीं पता, ऐसे में जनता के बीच जाकर नेताजी कोरे बखान ही कर रह है. शिवपुरी पहुंची प्रभारी मंत्री रूस्तम सिंह से जब पत्रकारों ने शहर के पेयजल समस्या और सड़क विकास को लेकर प्रश्न किए तो मंत्री ने सीधा उत्तर तक नहीं दिया.


मंत्री पत्रकारों के सवालों को लगभग टालते ही नजर आए और बार-बार व्यस्त कार्यक्रम की दुहाई देते रहे. प्रभारी मंत्री ने इतना जरूर कहा कि वर्ष 2003 से पहले प्रदेश पिछड़ा हुआ था और आज भाजपा की सरकार में प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ता जा रहा है. रूस्तम डीजल व पेट्रोल की मूल्य वृद्धि पर भी सरकार का बचाव करते नजर आए.