मेष:

अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है, इसलिए जोखिम लेने की केाशिश की जा सकती है। विचाराधीन योजना पूर्ति में मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ:

नए कार्य की योजना बनेगी और वो सफल होगी। मनोनुकूल खर्च का वातावरण तैयार होगा, इसलिए खरीदारी करके सुख मिलेगा, किसी बाहरी व्यक्ति या बाहरी स्थान से लाभ हो सकता है।

मिथुन:

दूर की यात्रा का अकस्मिक योग बन सकता है, जिससे खुशी मिलेगी। आपको केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा, दूसरों की समस्याओं में पड़ने से हानि हो सकती है।

कर्क:

कार्यक्षेत्र में भी विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। लंबी यात्रा करना उचित नहीं है। उत्तरार्ध में कुछ सुधार होगा और आप राहत की सांस ले पाएंगे।

सिंह:

शुरुआत में पारिवारिक सदस्यों से मतभेद और विवाद बढ़ेगा। धन व्यय और लाभ में कमी होने के कारण मानसिक अशांति होगी। दुर्घटना का योग है अतः वाहन सतर्क होकर चलाएं।

कन्या:

जीवनसाथी से मतभेद भी मतभेद हो सकते हैं। आपका विश्वास पात्र व्यक्ति ही आपके साथ विश्वास घात कर सकता है। वाहन चलाने में सावधानी रखें। धार्मिक कार्यों में रुचि बनाए रखें।

तुला:

आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सामाजिक क्षेत्र मे नए जन सम्पर्क बनेंगे।

वृश्चिक:

आप भी स्वास्थ्य हानि व शारीरिक पीड़ा से ग्रस्त हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन का भी योग है। धन खर्च और मानसिक उद्वेग हो सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग के लिए अध्ययन की दृष्टि से यह दिन अच्छा रहेगा।

धनु:

यह माह मिश्रित फलदायी रहेगा। व्यापार-व्यवसाय से जुड़े लोगों को सहजता से पर्याप्त आमदनी होती रहेगी। हो सकता है कि इन्हे व्यापारिक मामलों के लिए छोटी यात्राएं भी करनी पड़ें।

मकर:

नवीन कार्ययोजना में इच्छित लाभ होने की संभावना है। भवन या भूमि की खरीददारी के लिए भी समय अच्छा है। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

कुंभ:

आपकी परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होगा। ऐसा लगेगा मानों सबकुछ आपके विरूद्ध हो गया है लेकिन अंत में सब सही हो जाएगा। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। किसी से अनायास झगडा विवाद की आशंका है।

मीन:

दूसरों के मामले में ज्यादा दखल न दें अन्यथा मानहानि तथा अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सहयोगियों से सहायता प्राप्त होगी