1: दिन का पहला भाग भविष्य की चिंताओं से ग्रसित होगा पर दिन के दूसरे भाग से मन वर्तमान पर केंद्रित होना शुरू हो जाएगा और मानसिक शांति भी प्राप्त होती चली जाएगी।


2:किसी अपने की बात तीर की तरह दिल में चुभ सकती है। भावनात्मक लगाव से बचें और दिल की बजाए दिमाग से निर्णय लें।


3:आज छोटी-छोटी बात पर खुशी और उदासी का भाव सारा दिन बना रहेगा। सामाजिक सरोकार निभाने में व्यस्त रह सकते हैं। दिन के अंत में मन शांत भी होना चाहेगा।


4:भावनात्मक निर्णय से बचें , आपके आस-पास के लोग आपके इस भावनात्मक प्रकृति का लाभ उठाने की चेष्टा करेंगे। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा।


5:अनिर्णय की स्थिति से बचें। पुराने फैसलों पर अडिग रहें और अपने कार्य में लगे रहें, सफलता जरुर मिलेगी। दांपत्य जीवन में छोटी-मोटी बातें घर का माहौल खराब कर सकती हैं।


6:किसी पुराने मित्र या सगे संबंधियों से मुलाकात संभव है। दिन के दूसरे भाग में मन भारी -भारी सा लग सकता है और शारीरिक थकावट भी महसूस हो सकती है।


7:धर्म और अध्यात्म की शरण से पूरे दिन मानसिक शांति का अहसास होगा। नई ऊर्जा की अनुभूति आपको आपके कार्यक्षेत्र में सफलता प्रदान करेगी।


8:बीते हुए पल याद आएंगे और उन यादों से नई ऊर्जा महसूस होगी, जिसका उपयोग पूरे दिन कार्यसिद्धि के लिए करेंगे। प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा।

9:बीते हुए पल याद आएंगे और उन यादों से नई ऊर्जा महसूस होगी, जिसका उपयोग पूरे दिन कार्यसिद्धि के लिए करेंगे। प्रेमी युगलों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा।