इन्दौर। म.प्र. तैराकी संगठन के तत्वावधान में इन्दौर जिला तैराकी संघ द्वारा आयोजित राज्य तैराकी स्पर्धा के दूसरे दिन भी इन्दौर के खिलाड़‍ियों का दबदबा रहा और उन्होंने अनेक वर्गों में स्वर्ण पदक जीते। 

महू नाका स्थित लक्ष्मण सिंह चौहान तरण पुष्कर में आयोजित इस स्पर्धा में पहले दिन तीन स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाली कान्या नायर ने आज 200 मीटर बटर फ्लाय के साथ एक अन्य वर्ग में भी स्वर्ण पदक हासिल किया। इन्दौर की पल्लवी वर्मा भी 50 मीटर बेक स्ट्रोक में पहले स्थान पर रही। 50 मीटर बेक स्ट्रोक के ही बालिका वर्ग के एक अन्य मुकाबले में इन्दौर की मारिया मलिक भी स्वर्ण पदक जीतने में सफल रही। मारिया ने महिला वर्ग में भी उम्दा प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण जीतकर दोहरी सफलता अपने नाम की। 

इन्दौर के अंतर्राष्ट्रीय तैराक परम बिरथरे व अद्वैत पागे ने अपनी ख्याती के अनुरूप दमदार प्रदर्शन करते हुए बेहतर समय के साथ अन्य शहर के तैराकों को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया। 200 मीटर पुरुषों की बटर फ्लाय में परम ने 2.29.97  तथा अद्वैत ने 400 मीटर पुरुषों की हीट में 4.52.09 मिनट का समय निकाला। शहर की उभरती तैराक धनश्री शर्मा ने भी 1.15.34 मिनट का समय लेकर इन्दौर के खाते में एक और स्वर्ण पदक का इजाफा किया। खंडवा के कृष्णा ने भी 2 वर्गों में रजत पदक जीते। जबकि देवास की विधि जायसवाल, नीमच के प्रतिक सिंह, नीमच के ही नानक मूलचंदानी भी विभिन्न इवेंटों में पहले स्थान पर रहे। सफल खिलाडिय़ों को मेडल सेरेमनी में बीएसएफ के आईजी आर.सी. धायानी, अनिल आर्य, योगेंद्र सिंह राठौर, वीरेंद्र शेंडगे, लोकेंद्र सिंह राठौर व आनंद पाठक ने पुरस्कृत किया। स्वागत सागर तोंडे, मोहित इमोलिया, अस्मित गोयले ने किया।