मध्यप्रदेश के पन्ना में नाबालिग प्रेमी युगल ने मंगलवार को जहर खा कर आत्महत्या कर ली. दोनों के परिजनों को उनका प्रेम मंजूर नहीं था. पन्ना कोतवाली थाना के धाम मोहल्ला में रहने वाले 17 साल के छात्र और 16 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. दोनों को लेकर उनके परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, तो वहां ड्यूटी पर तैनात डाॅक्टर ने परीक्षण करने के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक छात्रा के पिता का कहना है कि कक्षा 10वीं में काम अंक आने की वजह से छात्रा ने आत्महत्या की, लेकिन जांच के बाद पाया गया ही छात्रा ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की थी.


मृतक छात्र के चाचा ने बताया कि दिन में जब छात्र घर आया तो बिना किसी से बात किए हुए वह अपने कमरे में चला. उसके बाद उसने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, जब परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो छात्र बेहोश पड़ा हुआ था. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने बताया कि छात्र की मृत्यु हो चुकी है.


मोहल्ले वालों की माने तो दोनों छात्र-छात्रा एक दूसरे से बहुत प्यार किया करते थे. परिवार वालों को उनका प्यार मंजूर नही था. इसलिए दोनों ने ये कदम उठाया. पन्ना कोतवाली पुलिस ने बताया कि मृत नाबालिग छात्र और छात्राएं पड़ोसी हैं.