दुर्ग जिले में मुख्यमंत्री रमन सिंह की विकास यात्रा का दिन परिवर्तित किया गया है. तय समय के अनुसार अब मुख्यमंत्री रमन सिंह 6 जून को विकास यात्रा के तहत दुर्ग पहुंचेंगे. दुर्ग में मुख्यमंत्री की सभा को सफल बनाने के लिए दुर्ग भाजपा और जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. भाजपा कार्यकर्ता मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. जिला भाजपा विकास यात्रा को सफल बनाने के लिए लगातार बैठके कर रह कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं.


भाजपा कार्यालय दुर्ग में विकास यात्रा को लेकर बैठकों का दौर लगातार जारी है. प्रदेश के बडे नेता बैठकों में जोश उत्साह भरने का काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री रमन सिंह की विकास यात्रा के परिवर्तिक कार्यक्रम के अनुसार दुर्ग जिले में 6 जून को पाटन पहुंचगी, जहां वे आम सभा को संबोधित कर रोड शो करते हुए भिलाई की ओर जाएंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा.


6 जून की शाम को दुर्ग में विकास यात्रा में आम सभा होगी. इन दोनों कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए भाजपा पुरजोर कोशिश कर रही है वहीं इसे विधानसभा चुना के लिए काफी अहम बताया जा रहा है. मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर  जिला  प्रशासन भी सतर्क हो गया है. मुख्यमंत्री की आम सभा के दौरान हितग्राही मूलक योजनाओं की प्रदर्शन लगाई जाएगी और साथ ही विकास कार्यों का भूमिपूजन भी मुख्यमंत्री के हाथों संपन्न होगा.