प्यार का मारा व्यक्ति अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहता है क्योंकि जीवन की एक मूलभूत ज़रूरत है प्यार, इसके बिना जीवन नीरस, बेरंग ही लगता है। ज्योतिष शास्त्र में एेसे कई उपाय बताए हैं जिसे अपनाने से दाम्पत्य जीवन के संबंधों में मधुरता आती है। इसके बारे में तो सब जानते ही हैं, लेकिन आज हम आपको फेंगशुई यानि चीनी वास्तु शास्त्र के बारे में बताएंगे, जिनके कुछ साधारण से उपाय आपकी ज़िन्दगी में प्यार की मिठास घोल देंगे।


फेंगशुई वास्तु शास्त्र में भी भारतीय वास्तु शास्त्र की तरह अच्छी व बुरी शक्तियों का वर्णन किया गया है। ये जीवन से नकारात्मक ऊर्जाओं को बाहर कर, सकारात्मक ऊर्जाओं को लाता हैं। फेंगशुई में बहुत से एेसे तरीकें बताए गए है जिससे आप अपना मनचाहा जीवन साथी पा सकते है और साथ ही अपने जीवनसाथी के साथ अपने बिगड़ते रिश्तों को संवार सकते हैं। तो आइए हम आपको बताते है कि मनचाहा पार्टनर पाने के लिए क्या करें।

उपाय

जिस दिन पूर्ण चंद्रमा हो यानि कि पूर्णमासी की रात हो उस रात आपको पानी में साबुन मिलाकर एक मिश्रण तैयार करना है और एक स्ट्रा की मदद से बुलबुले बनाने हैं। जी हां आपको उपाय सुनकर हैरानी हो रही होगी लेकिन सही में इस उपाय को करने से आपको लाभ हो सकता है। इस उपाय के अनुसार आपको थोड़े बड़े आकार के बुलबुले बनाकर चंद्रमा की ओर उड़ाने हैं। ऐसा करने से उस व्यक्ति विशेष को एक अच्छा पार्टनर मिलता है। लेकिन यदि किसी ने अपना पार्टनर खोज रखा है और वह चाहता है कि उसकी उसी से शादी हो तो, पूर्ण चंद्र की रात को बुलबुले चंद्रमा की ओर उड़ाएं और कोशिश करें कि प्रत्येक बुलबुले में से अपने पार्टनर का चेहरा देख सकें। यह प्रयोग हर मनोकामना को पूर्ण करता है और अपने साथी के साथ रहने का आपका सपना पूरा होता है।