हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो उदास चेहरे के साथ नजर आ रही हैं। फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि सनी इसे पोस्ट करने से पहले रोई हैं। सनी ने फोटो के साथ इमोशनल मैसेज भी लिखा है, जिससे ये पता चलता है कि वो अपने पास्ट को यादकर दुखी हो रही हैं।

 क्या लिखा है सनी ने मैसेज में...

सनी ने लिखा है, "आज की रात मेरा दिल हजार बार टूटा। शायद आज की रात बहाए गए हजारों आंसू एक बार फिर तड़पना, याद करना, खेद जताना चाहते हैं और चाहते हैं कि एक बार फिर मैं आपको अपने करीब रख सकूं। वो दिन वापस नहीं आएंगे, लेकिन दिल में हमेशा रहेंगे। मैंने जो रास्ता चुना उसके लिए #करणजीतकौर दोषी है।" दरअसल, करणजीत कौर सनी लियोनी का असली नाम है। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी को इसी नाम से जाना जाता था।

मां-बाप को खोने का पछतावा...

सनी लियोनी के मैसेज से यह लगता है कि वो किसी वजह पछता रही हैं। पोस्ट पर आ रहे कमेंट्स इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि सनी को यह पछतावा अपने मां-बाप के खोने का हो रहा है। वैसे भी सनी ने अपनी डॉक्युमेंट्री 'मोस्टली सनी' में बताया है, "जब मैंने एडल्ट मैगजीन पेंटहाउस के लिए पहली बार पोज दिया, तब पेरेंट्स जीवित थे। वे इस बारे में नहीं जानते थे। क्योंकि मैं घर के आसपास की सभी दुकानों पर जाती थी और जहां भी मैगजीन दिखती, उसे खरीद लिया करती थी।"


खुद को मानती हैं मां की मौत का जिम्मेदार...

इतना ही नहीं सनी अपनी मॉम की मौत के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। उन्होंने अपनी डॉक्युमेंट्री में इसका कारण बताते हुए कहा है, "मैंने मां को अपनी आंखों के सामने मरते देखा है। मैंने उन्हें मॉर्फिन का आखिरी डोज दिया था और वे सोने चली गईं। कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मेरे आखिरी डोज ने उनकी जान ले ली। मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैंने उन्हें मारा है। लेकिन वे दवाई देने के तुरंत बाद मर गई थीं।"


बता दें कि सनी इन दिनों अपनी बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं, जो जल्दी ही वेब चैनल जी5 ओरिजिनल पर दिखाई जाएगी। खुद सनी ने मार्च में इस बात का खुलासा किया था। बायोपिक के अलावा सनी साउथ इंडियन फिल्म 'वीर महादेवी' में वॉरियर प्रिंसेस का रोल करती भी नजर आएंगी।