सूरत  गुजरात के सूरत में पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी लेडी डॉन भूरी का एक और वीडियो वॉयरल हुआ है, जिसमें वह तलवार दिखाकर एक पान वाले से अवैध वसूली की कोशिश कर रही है. बाद में वह जबरन दुकान बंद कराकर वहां से चली जाती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद सूरत पुलिस ने भूरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है. होली पर भी पुलिस ने उसे हंगामा करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया था.

खूबसूरत शक्ल और सूरत वाली अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी को देखने के बाद कोई यकीन नहीं करेगा कि वह एक शातिर अपराधी है. लेकिन उसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी में स्थित एक पान की दुकान वाले को अपने हाथ में तलवार लेकर धमका रही है. उससे जबरन पैसे छीन रही है.

लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल से आती है. पान वाले को धमकी देती है, जो अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था. पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है. भूरी अपने साथी के साथ वहां से बाइक पर निकल जाती है. लेकिन फिर लौटकर आती है और पान वाले को धमकी देकर वापस चली जाती है. पान वाला दुकान बंद कर वहां से निकल जाता है.


इसके बाद भी लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी और उसका साथी राहुल हाथों में तलवार लहराते हुए सड़क से गुजरने वाले लोगों से वसूली करते थे. मगर उन्हें रोकने की हिम्मत कोई नहीं करता. इसके बाद वो दोनों मौके से फरार हो जाते हैं.


हालात ये हैं कि डर की वजह से पान वाला भी लेडी डॉन अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी और उसके साथी राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाने नहीं गया. तीन दिन बाद जब लेडी डॉन और उसके साथी की करतूत का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस ने उस पान वाले को तलाश कर लिया.

इसके पुलिस ने लेडी डॉन भूरी के खिलाफ लूटपाट, धमकी और मारपीट का मामला दर्ज किया है. भूरी का खौफ सूरत में इस कदर कायम है कि वहां कोई भी उसके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है. इसे पहले होली के बाद भी इस लेडी डॉन का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेआम छुरे और तलवारें लहराती नजर आई थी. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन वह कुछ दिन बाद जमानत पर छूटकर बाहर आ गई थी.


मामला मीडिया में आने के बाद सूरत पुलिस ने बड़े बड़े दावे किए थे, मगर दो महीने बाद ही भूरी का एक और वीडियो वायरल होने से सूरत पुलिस के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है. पुलिस के मुताबिक अस्मिता गोहिल उर्फ़ भूरी के खिलाफ इतने मामले हैं कि उसके फैमिली वाले भी उससे मिलने नहीं आते है. पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन कोई नशा नहीं करती, मगर गुंडों के साथ घूमना उसका शौक है.