आईपीएल सीजन 11 के एलिमिनेटर मुकाबले में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से शिकस्त देकर नॉकऑउट कर दिया है. शाहरुख खान ने कोलकाता नाइटराइडर्स की जीत पर ट्व‍ीट किया जो चर्चा का विषय बन गया.

कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने ये ट्वीट सीधे अपने बाथरूम से किया.

शाहरुख ने बाथरूम से वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि वह अपनी टीम की जीत पर गर्व महसूस कर रहे हैं. हालांकि, शूटिंग में व्‍यस्‍त होने की वजह से वह इस जीत का हिस्‍सा नहीं बन पाए.

शाहरुख ने आगे कहा कि शूटिंग में बिजी होने की वजह से वह कोलकाता नाइटराइडर्स के अपने प्‍लेयर्स से बात नहीं कर पा रहे हैं. शाहरुख ने शूटिंग में दोबारा बिजी होने से पहले नहाने के दौरान ही यह ट्वीट कर अपनी टीम को बधाई दी. शाहरुख ने यह ट्वीट #KKRHaiTayyar हैशटैग के साथ किया.

आपको बता दें कि शाहरुख खान कोलकाता नाइटराइडर्स के ओनर हैं और वह लगभग हर बड़े मैच में टीम का आत्‍मव‍िश्‍वास बढ़ाने के लिए मौजूद रहते हैं.

कोलकाता नाइटराइडर्स 2012 और 2014 में आईपीएल की विजेता रह चुकी है.

इस बार भी टीम क्‍वॉलिफायर तक पहुंच चुकी है, जहां उसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद से है. अगर टीम यह मैच जीत जाती है तो फाइनल में वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से टक्‍कर लेगी. कोलकाता 2012 में चेन्‍नई को फाइनल में हरा चुकी है.

उम्‍मीद है कि अगर कोलकाता फाइनल में पहुंचती है तो शाहरुख खान शूटिंग से टाइम निकालकर मैच देखने स्‍टेडियम जरूर पहुंचेंगे. 

वहीं आपको बता दें कि बुधवार रात कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 169 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स को 170 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 144 रन ही बना पाई और यह मैच गंवा बैठी.

कोलकाता की तरफ से पीयूष चावला ने चार ओवर में 24 रन देकर दो जबकि दूसरे लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने 18 रन देकर एक विकेट लिया. तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण ने 28 रन देकर एक विकेट हासिल किया.

राजस्थान के लिए संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 38 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा दो छक्के लगाए. कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 46 रन बनाए. लेकिन यह जीत के लिए नाकाफी रहा.